पंजाब की IPL T20 इतिहास की सबसे बड़ी जीत बल्लेबाजों का कहर.

Only News
0

 पंजाब की IPL T20 इतिहास की सबसे बड़ी जीत बल्लेबाजों का कहर.

कोलकाता: ईडन गार्डन्स शुक्रवार को बल्लेबाजों से भरा रहा. सबसे पहले नंबर पर हैं कोलकाता नाइट राइडर्स के उग्र तांडवम। बाद में पंजाबी...



बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के बेटे अबराम शुक्रवार को तब सुर्खियों में रहे, जब कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग मैच के दौरान उनकी मनमोहक प्रतिक्रिया ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया।

अब्राम ईडन गार्डन्स में शाहरुख के साथ पंजाब किंग्स के खिलाफ घरेलू टीम की हार देखने के लिए मौजूद थे।

जैसे ही केकेआर ने आईपीएल में अपना दूसरा सबसे बड़ा स्कोर - 6 विकेट पर 261 रन - पोस्ट किया, बल्लेबाजों ने होम ऑफ क्रिकेट को रोशन कर दिया।

फिलिप साल्ट (75) और सुनील नरेन (71) की शानदार पारी पर सवार..

सुपरस्टार शाहरुख खान शुक्रवार शाम को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच होने वाले मैच से पहले कोलकाता पहुंच गए हैं। अभिनेता, जो कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक हैं, पहले कोलकाता के लिए अपनी उड़ान भरने के लिए मुंबई के कलिना हवाई अड्डे पर पहुंचे। पठान अभिनेता अपने स्वैग और फैशन से प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होते हैं और शुक्रवार को उन्हें पोनीटेल लुक में देखा गया। इससे पहले शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और उनके भाई आर्यन खान कलिना एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आए।



काम के मोर्चे पर, SRK ने जनवरी 2023 में सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की। फिल्म, जिसमें SRK ने एक विस्मयकारी एक्शन अवतार निभाया, ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े। जीरो और जब हैरी मेट सेजल जैसी फिल्मों की श्रृंखला के बाद चार साल के विश्राम के बाद यह फिल्म शाहरुख की पहली हिट साबित हुई। पठान के बाद किंग खान सितंबर में जवान के साथ सिनेमाघरों में लौटे। फिल्म में शाहरुख एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आए।



दिसंबर में उनकी 'डनकी' आई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस भी किया। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित, डंकी आप्रवासन के मुद्दे पर केंद्रित है। इसका शीर्षक "गधा यात्रा" शब्द से लिया गया है, जो लंबे, घुमावदार और अक्सर खतरनाक मार्गों को संदर्भित करता है जो दुनिया भर में लोग उन स्थानों तक पहुंचने के लिए लेते हैं जहां वे आप्रवासन करना चाहते हैं। उन्होंने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है.

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

Copyright (c) 2024 Only News All Right Reseved

To Top