हार्दिक पंड्या की बढ़ी चिंता ,पंजाब की जीत मुंबई इंडियंस के लिए बड़ा झटका..

Only News
0

 हार्दिक पंड्या की बढ़ी चिंता ,पंजाब की जीत मुंबई इंडियंस के लिए बड़ा झटका.. 

कोलकाता: पंजाब किंग्स की टीम ने रिकॉर्ड जीत हासिल की और इतिहास रच दिया. केकेआर की टीम को सबसे बड़ा झटका पंजाब ने दिया. क्योंकि ये आईपीएल की सबसे बड़ी जीत है. लेकिन पंजाब की इस जीत ने अब सबसे बड़ा झटका मुंबई इंडियंस की टीम को दिया है. क्योंकि पंजाब का मैच खत्म होने के बाद एक बड़ी कहानी सामने आई और अब हार्दिक पंड्या की चिंता बढ़ गई है.



पंजाब की टीम ने दिखा दिया कि क्रिकेट में कुछ भी संभव है. क्योंकि जब केकेआर की टीम ने 261 रन बनाए तो किसी ने नहीं सोचा था कि पंजाब मैच जीत जाएगी. लेकिन पंजाब के बल्लेबाजों ने इसे सच कर दिखाया.पंजाब की जीत के सूत्रधार रहे शतकवीर जॉनी बेयरस्टो. जॉनी को इस बार शशांक सिंह और प्रभसिमरन सिंह का अच्छा साथ मिला जिन्होंने अर्धशतक जड़े। इसीलिए पंजाब के संघावा रिकॉर्ड जीत हासिल कर सके. पंजाब का मैच खत्म हुआ और फिर मुंबई इंडियंस के लिए एक बुरी खबर आई.

  

इस मैच से पहले कहा जा रहा था कि पंबाज की टीम प्लेऑफ से बाहर हो जाएगी. क्योंकि इस मैच से पहले पंजाब की टीम ने आठ मैच खेले थे. इन आठ मैचों में उन्हें छह में हार झेलनी पड़ी, जबकि वे सिर्फ दो में ही जीत हासिल कर सके. इस तरह पंजाब के खाते में चार अंक हो गए. लेकिन पंजाब ने केकेआर पर रिकॉर्ड जीत हासिल की. इस जीत से पंजाब को दो अंक मिले और उसका रन रेट भी बढ़ा। तो अब पंजाब की टीम के 6 अंक हो गए हैं. वहीं मुंबई इंडियंस की टीम आठ मैच खेल चुकी है.



 इन आठ मैचों में उन्होंने तीन मैच जीते हैं, जबकि पांच मैच हारे हैं. तो मुंबई की टीम के भी छह अंक हैं. लेकिन इस मैच से पहले पंजाब की टीम नौवें स्थान पर थी, जबकि मुंबई की टीम आठवें स्थान पर थी.

 लेकिन इस जीत के बाद पूरा समीकरण बदल गया है. इस जीत के बाद पंजाब की टीम मुंबई इंडियंस को पछाड़कर आठवें स्थान पर पहुंच गई, इसलिए मुंबई इंडियंस की टीम अब नौवें स्थान पर खिसक गई है और यह उसके लिए बड़ा झटका है।

रोहित की चेतावनी के बावजूद थर्ड मैन पर फील्डर न रखने की जिद पर अड़े पंड्या



शानदार जीत से पंजाब की टीम को न सिर्फ दो अंक मिले बल्कि उनका रन रेट भी काफी बढ़ गया है. तो अब हर किसी की नजर इस बात पर होगी कि पंजाब की टीम इस अगले मैच में कैसा प्रदर्शन करती है.


Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

Copyright (c) 2024 Only News All Right Reseved

To Top